गोविंदा को कभी नहीं मिला पिता का प्यार, अरुण अहूजा ने बेटा मानने से कर दिया था इनकार, जानें वजह

Rate this post

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने अपने शानदार करियर के दौरान कई ब्लॉकबस्टर फिल्में की हैं। अपने प्रफुल्लित करने वाले संवादों, मजाकिया भावों और सबसे विचित्र हरकतों से, गोविंदा ने दर्शकों को पेट भर हंसने पर मजबूर कर दिया।

गोविंदा और अरुण आहूजा

अब तक कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले 59 वर्षीय गोविंदा ने कुली नंबर 1 समेत 165 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। 1, राजा बाबू, अंखियों से गोली मारे और हीरो नं. 1. इन फिल्मों के जरिए गोविंदा ने अपने फैन्स का खूब मनोरंजन किया। फैंस ने गोविंदा को खूब प्यार दिया।

हालांकि गोविंदा की निजी जिंदगी से जुड़ी कई घटनाएं आज भी उनके चाहने वालों से अनजान हैं। क्या आप जानते हैं कि दिवंगत अभिनेता-निर्माता अरुण कुमार आहूजा के बेटे गोविंदा के अपने पिता के साथ बिल्कुल भी अच्छे संबंध नहीं थे? कथित तौर पर, अभिनेता के पिता उन्हें अपने बेटे के रूप में स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने गोविंदा को अपना बेटा मानने से साफ इनकार कर दिया।

मदर इंडिया, अदालत और हरियाली और रास्ता जैसी फिल्मों में नजर आने वाले अरुण अपने समय के लोकप्रिय अभिनेता थे। उन्होंने 1941 में गायिका और अभिनेत्री निर्मला देवी से शादी की। वह एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती थीं लेकिन अरुण से शादी करने के बाद उन्होंने अपना नाम नाजिम से बदलकर निर्मला रख लिया। हालाँकि, शास्त्रीय गायिका निर्मला के गर्भवती होने के बाद परिवार में समस्याएँ शुरू हो गईं।

गोविंदा जब मां के पेट में थे तब तब्बू की मां निर्मला ने साध्वी बनने का फैसला किया। 21 दिसंबर, 1963 को गोविंदा के जन्म के बाद, निर्मला एक पूर्ण वैरागी के रूप में सामने आईं और अपने पति अरुण के साथ किसी भी अंतरंग या शारीरिक संबंध से दूर रहीं। कथित तौर पर, गोविंदा के पिता निर्मला के फैसले से नाराज थे और उन्होंने अपनी पत्नी के साध्वी बनने के फैसले के लिए अपने बेटे को दोषी ठहराया।

गोविंदा ने कई मीडिया इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की और खुलासा किया कि उनकी मां उनके पिता के साथ किसी भी तरह के शारीरिक संबंध से बचती थीं। खबरें तो यह भी हैं कि अरुण आहूजा ने गोविंदा को गोद में लेकर खेलने तक नहीं लिया था. इस तरह गोविंदा को कभी अपने पिता का प्यार नहीं मिला। हालांकि कुछ समय बाद दोनों के बीच की दूरियां कुछ कम हो गई थीं।

Source Link: https://vikramuniv.net/govinda-never-got-fathers-love/

Home Page Click Here

Leave a Comment

Steve Harvey Slams Sherri Shepherd as ‘Worst’ Celebrity on Family Feud Idaho Stabbing Tragedy: Former Resident Returns One Day Before Fatal Attack Kendall Jenner slammed for not holding own umbrella, fans claim ‘she doesn’t care’ Dolphins’ Rookie QB Skylar Thompson Steps Up for Wild-Card Showdown Against Bills Havertz scores in emotional Chelsea win, honoring Vialli and signing Mudryk